गुरुग्राम पुलिस ने किया सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, WhatsApp के जरिए चल रहा था धंधा

4 1 26
Read Time5 Minute, 17 Second

दिल्ली से सटे गुरुग्राम में पुलिस ने एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए उसके संचालक को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी व्हाट्सएप का इस्तेमाल करके जिस्मफरोशी के धंधे का संचालन कर रहा था. उसके मोबाइल फोन में कई महिलाओं की अश्लील तस्वीरें बरामद हुई हैं. पुलिस पूछताछ कर रही है.

पुलिस के मुताबिक, उन्हें शिकायत मिली थी कि आरोपी बाबुल शेख और उसका साथी अनूप व्हाट्सएप के जरिए वेश्यावृत्ति का रैकेट चला रहे हैं. इसके बाद पुलिस ने अपना जाल बिछाया. नकली ग्राहक बनकर एक पुलिसकर्मी ने बाबुल शेख से संपर्क किया. काफी जानकारी लेने के बाद शेख फंस गया.

इसके बाद उसने नकली ग्राहक के पास कई महिलाओं की अश्लील तस्वीरें भेजी और उनके रेट भी बताए. पुलिस ने बताया कि आरोपियों को पकड़ने के लिए एक विशेष टीम का गठन किया गया था. एक पुलिसकर्मी ने ग्राहक बनकर शुक्रवार रात शेख को फोन किया था. इसके बाद दोनों के बीच सौदा तय हुआ था.

बाबूल शेख ने एक महिला के लिए 8000 रुपए की डिमांड की थी. इसके बाद उसने नकली ग्राहक को गुरुग्राम के ओल्ड रेलवे रोड पर एक होटल में पहुंचने के लिए कहा, जहां एक और पुलिस टीम तैनात की गई थी. आरोपी दो महिलाओं के साथ कार से होटल आया था. उसने नकली ग्राहक से फीस ले ली.

Advertisement

इसके तुरंत बाद पुलिस ने आरोपी बाबुल शेख को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने उसके पास से वह पैसे भी बरामद कर लिए जो ग्राहक बनकर पुलिसकर्मी ने उसे दिए थे. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपी ने खुलासा किया कि अनूप के साथ मिलकर वो सेक्स रैकेट संचालित करता था.

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ गुरुग्राम के न्यू कॉलोनी पुलिस स्टेशन में प्राथमिकी दर्ज की है. आरोपी से पूछताछ की जा रही है. उससे मिली जानकारी के आधार पर दूसरे आरोपी अनूप को पकड़ने की कोशिश की जा रही है. पुलिस पूछताछ में बाबुल शेख ने इस रैकेट जुड़ी कई अहम जानकारियां दी हैं.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

West Bengal Teacher Recruitment Scam: CBI को WBSSC के सर्वर से मिले महत्वपूर्ण ई-मेल, रिश्वत देकर नौकरी लेने और देने वालों की होगी पहचान

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। सीबीआइ ने स्कूल भर्ती घोटाले की जांच के क्रम में पश्चिम बंगाल विद्यालय सेवा आयोग (डब्ल्यूबीएसएससी) के सर्वर से कुछ महत्वपूर्ण ई-मेल के बारे में जानकारी हासिल की है। सूत्रों ने बताया कि इन ई-मेल से कई अयोग्य उम्मीदवारों की प

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now